Home Citizen Reporting EVM फेल, अब निकाय चुनाव में फ़र्ज़ी वोटर्ज़ के दम पे चुनाव...

EVM फेल, अब निकाय चुनाव में फ़र्ज़ी वोटर्ज़ के दम पे चुनाव जीतने की तैयारी में हैं नेता!

116
मौक़े से बरामद वोटर फ़ॉर्म

लखनऊ: आज राम जी लाल नगर, सरदार पटेल नगर वार्ड में मौजूदा कांग्रेस पार्षद गिरीश मिश्राजी पे भाजपा कार्यकता और सेक्टर प्रमुख गौरव त्रिपाठी ने फ़र्ज़ी वोटर बढ़ाने का आरोप लगाया, गौरभ के अनुसार उन्हें सूचना मिली की मौजदा पार्षद गिरीश मिश्रा ने अपने संरक्षण में कई लोगों को फर्जी वोटर बनवाने के लिए बूथ पे पहुँचे हैं, सूचना मिलते ही वार्ड के BJP सेक्टर प्रमुख गौरव त्रिपाठी ने पहुँच कर भारी संख्या में फर्जी वोटर फार्म पकड़े। मामले की गंभीरता को समझते हुए ही गिरीश मिश्रा जी वहां से फरार हो गए. पेशे से शिक्षक गिरीश मिश्रा पिछले 20 सालों से वार्ड के पार्षद हैं।

क्या है मामला!
गिरीश मिश्र के मुताबिक़ ये सारे फ़ॉर्म रेलेवे कालोनी में रहने वाले लोगों का है, जिनका पिछले कई सालों से वोटर लिस्ट में नाम नहीं था और आज बूथ पे वोटर फ़ॉर्म जमा करने की आख़िरी तारीख़ थी। ऐसे में फ़ॉर्म और लोगों की संख्या ज़्यादा थी और वोटर्ज़ के अनुरोध पे ही वो वहाँ फ़ॉर्म जमा कराने गए थे और तभी गौरभ त्रिपाठी अपने कई समर्थकों के साथ पहुँच गए और लोगों को डराने धमकाने लगे। मिश्रा के अनुसार “गौरभ कई वर्षों से भाजपा का झंडा ढो रहे हैं और इस बार ख़ुद भी निकाय चुनाव में पार्षद का चुनाव लड़ना चाहते हैं। पर पार्टी टिकट नहीं देगी, इसलिए इस तरह के हथकंडे अपना रहे हैं।”

भाजपा सेक्टर प्रमुख – गौरव त्रिपाठी

क्या कहना है गिरीश मिश्रा का!
प्रत्याशी.कॉम से बात करते हुए गिरीश मिश्रा ने बताया कि पिछले कई सालों से वो इस वार्ड के पार्षद हैं, उन्हें जनता का पूरा भरोसा और स्नेह प्राप्त है और ये सारे आरोप निराधार हैं क्यूँकि अगर इतनी संख्या में फ़र्ज़ी फ़ॉर्म जमा भी हुए हैं तो बी॰एल॰ओ॰ घर घर जाके उनका सत्यापन करेंगे और अगर कुछ भी ग़लत निकलता है वो फ़ॉर्म रिजेक्टेड हो जाएँगे!